J&K के पुलवामा में आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद, दूसरा जख्मी

Jammu Kashmir police
अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों के हमले में इंडिया रिजर्व पुलिस की दसवीं बटालियन के अनुज सिंह और मोहम्मद इब्राहिम घायल हो गए।

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में बृहस्पतिवार को सुरक्षा बलों के एक गश्ती दल पर आतंकवादियों के गोलीबारी करने से एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया और दूसरा घायल हो गया। उन्होंने बताया कि यह घटना पेरछू ब्रिज के पास हुई, जहां सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस का एक संयुक्त गश्ती दल कानून और व्यवस्था की स्थिति सुनिश्चित कर रहा था। 

इसे भी पढ़ें: J&K का अनंतनाग बनता जा रहा है कोविड-19 हॉटस्पॉट, तैनात 78 पुलिसकर्मी भी कोरोना संक्रमित पाए गए 

अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों के हमले में इंडिया रिजर्व पुलिस की दसवीं बटालियन के अनुज सिंह और मोहम्मद इब्राहिम घायल हो गए। उन्होंने बताया कि सिंह ने दम तोड़ दिया जबकि इब्राहिम का जीवन के लिए संघर्ष जारी है। एक दिन पहले ही आतंकवादियों ने श्रीनगर के बाहरी हिस्से सौरा में बीएसएफ के दो जवानों को गोली मार दी थी, जिससे उनकी मौत हो गई थी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़