जम्मू कश्मीर के LG मनोज सिन्हा ने सरदार पटेल को दी श्रद्धांजलि

LG Manoj Sinha
उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि सरदार पटेल की जयंती पर राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर मैं जम्मू-कश्मीर के सभी लोगों खासतौर पर युवाओं से अपील करता हूं कि वह देश की एकता और अखंडता को मजबूत करने की दिशा में काम करें।

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर शनिवार को उन्हें श्रद्धांजलि दी। स्वतंत्र भारत के पहले गृह मंत्री पटेल को याद करते हुए उप राज्यपाल ने कहा कि ‘लौह पुरुष’ने अपना पूरा जीवन देश और लोगों के कल्याण में लगा दिया। उन्होंने कहा कि एकीकृत भारत का मजबूत नींव रखने में पटेल के योगदान को दुनिया के इतिहास में हमेशा स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा।

इसे भी पढ़ें: पुलवामा हमले पर PM मोदी का छलका दर्द, बोले- कुछ लोग कर रहे थे अहंकार से भरी भद्दी राजनीति

उन्होंने कहा, ‘‘ सरदार पटेल की जयंती पर राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर मैं जम्मू-कश्मीर के सभी लोगों खासतौर पर युवाओं से अपील करता हूं कि वह देश की एकता और अखंडता को मजबूत करने की दिशा में काम करें।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़