अग्निपथ, महंगाई के मुद्दे पर जन अधिकार पार्टी का हल्ला बोल, पुलिस ने वाटर कैनन का किया इस्तेमाल, पप्पू यादव बोले- मोदी से जरूरी है मुक्ति

Patna Protest
ANI Image
जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के समर्थकों द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन का वीडियो सामने आया। जिसमें देखा जा सकता है कि पुलिस ने भीड़ तो तितर-बितर करने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया और फिर प्रदर्शनकारियों पर लाठियां चलाईं। इस दौरान कई प्रदर्शनकारी जमीन पर लेट कर अपना विरोध दर्ज कराने लगे।

पटना। जनता के बीच पकड़ बनाने की कोशिशों में जुटी राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) ने सोमवार को पटना में महंगाई, जीएसटी और अग्निपथ योजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को वाटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा। इसके अलावा पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठी चार्ज भी किया।

इसे भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट से शाहनवाज हुसैन को बड़ी राहत, FIR दर्ज करने के आदेश पर लगाई रोक 

समाचार एजेंसी एएनआई ने जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के समर्थकों द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन का वीडियो साझा किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि पुलिस ने भीड़ तो तितर-बितर करने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया और फिर प्रदर्शनकारियों पर लाठियां चलाईं। इस दौरान कई प्रदर्शनकारी जमीन पर लेट कर अपना विरोध दर्ज कराने लगे। जिसको बाद पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया।

इसे भी पढ़ें: नाराज होने की चर्चाओं के बीच बोले उपेंद्र कुशवाहा, मेरी रुचि मंत्री बनने में ना थी, ना है और...

इसी बीच पप्पू यादव ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि देश को मोदी से मुक्ति ज़रूरी है। उन्होंने एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि महंगाई और बेरोज़गारी से मुक्ति के लिए देश को मोदी से मुक्ति ज़रूरी है। जनता के अधिकार के लिए सड़क पर जूझती जन अधिकार पार्टी...

अन्य न्यूज़