भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले जनसेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 23, 2020   15:13
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले जनसेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुनील देवधर ने बताया कि उन्होंने जनसेना पार्टी प्रमुख पवन कल्याण, भाजपा सांसद जी वी एल नरसिंहा राव के साथ भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा से दिल्ली में मुलाकात की। इस दौरान डी पुरंदेश्वरी और एन मनोहर भी मौजूद थे।

नयी दिल्ली। दक्षिण भारतीय फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता एवं जनसेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण ने भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात की। समझा जाता है कि इस दौरान आंध्र प्रदेश के वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य पर चर्चा हुई। आंध्र प्रदेश में भाजपा और जनसेना पार्टी के बीच गठबंधन हो गया है। इस घटनाक्रम को भाजपा द्वारा आंध्र प्रदेश में जनाधार बढ़ाने के प्रयास के तौर पर देखा जा रहा है। 

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुनील देवधर ने बताया कि उन्होंने जनसेना पार्टी प्रमुख पवन कल्याण, भाजपा सांसद जी वी एल नरसिंहा राव के साथ भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा से दिल्ली में मुलाकात की। इस दौरान डी पुरंदेश्वरी और एन मनोहर भी मौजूद थे। देवधर ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘हमने नड्डा जी को आंध्र प्रदेश के वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य से अवगत कराया।’’ गौरतलब है कि एक दिन पहले ही भाजपा और जनसेना पार्टी की समन्वय समिति की पहली बैठक हुई थी जिसमें आंध्र प्रदेश भाजपा के नेताओं के साथ पवन कल्याण ने चर्चा की थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।