Gujarat: जौहरी ने बनाई पीएम मोदी की सोने की मूर्ति, फैंस भी हो रहे क्रेजी

Narendra Modi
ANI
अंकित सिंह । Jan 20, 2023 5:03PM
इस मूर्ति को मुंबई गोल्ड प्रदर्शनी में प्रदर्शित पर किया गया है। इससे साफ तौर पर जाहिर होता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भी लोगों के बीच कितना लोकप्रिय है। यहां आने वाले लोग इस मूर्ति के साथ सेल्फी भी ले रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता भारत के साथ-साथ पूरे विश्व में है। प्रधानमंत्री को लेकर लोगों में एक जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। हर कोई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सेल्फी खींचाना चाहता है। इन सब के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक ऐसी दीवानगी भी सामने आई है कि उनकी सोने की मूर्ति बना दी गई है। इस मूर्ति को मुंबई गोल्ड प्रदर्शनी में प्रदर्शित पर किया गया है। इससे साफ तौर पर जाहिर होता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भी लोगों के बीच कितना लोकप्रिय है। यहां आने वाले लोग इस मूर्ति के साथ सेल्फी भी ले रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: Rozgar Mela: PM Modi ने बांटे 71,000 नियुक्ति पत्र, कहा- हमारी सरकार जो संकल्प लेती है उसे सिद्ध करके दिखाती है

नरेंद्र मोदी की यह मूर्ति 18 कैरेट सोने से बनी है। जौहरी के मुताबिक हाल में ही गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 156 सीटें जीती थी। इसी के उपलक्ष में उसने यह मूर्ति बनाई है। मूर्ति का वजन भी 156 ग्राम बताया जा रहा है। इसे बसंत बोहरा ने बनाई है। बसंत बोहरा ज्वेलरी बनाने वाली कंपनी राधिका चेंज के मालिक हैं। लोगों के बीच यह मूर्ति फिलहाल चर्चा का विषय है। जौहरी के मुताबिक वह इस मूर्ति को नहीं भेजेंगे। बसंत बोहरा राजस्थान के मूल निवासी हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसक भी हैं। 

अन्य न्यूज़