झारखंड भाजपा प्रमुख ने साधा सोरेन सरकार पर निशाना, कहा- राजनीतिक विद्वेष से काम कर रही राज्य सरकार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 30, 2020   11:47
झारखंड भाजपा प्रमुख ने साधा सोरेन सरकार पर निशाना, कहा- राजनीतिक विद्वेष से काम कर रही राज्य सरकार

झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा, ‘‘ राज्य सरकार राजनीतिक विद्वेष से कार्य कर रही है और प्राशासनिक अधिकारी भी सरकार के इशारे पर विधि विरुद्ध निर्णय ले रहे हैं, जो राज्य के लिये शुभ संकेत नहीं है।’’

रांची। झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवम् नव निर्वाचित राज्यसभा सदस्य दीपक प्रकाश ने दिल्ली से लौटने पर प्रशासन द्वारा उन्हें घर में पृथक किेये जाने को लेकर बुधवार को राज्य सरकार की आलोचना की। वह राज्य सभा की सदस्यता की शपथ लेने के बाद दिल्ली से लौटे हैं।

इसे भी पढ़ें: झारखंड में कोरोना से अब तक 9,894 व्यक्ति संक्रमित, पांच और लोगों की मौत

उन्होंने कहा, ‘‘ राज्य सरकार राजनीतिक विद्वेष से कार्य कर रही है और प्राशासनिक अधिकारी भी सरकार के इशारे पर विधि विरुद्ध निर्णय ले रहे हैं, जो राज्य के लिये शुभ संकेत नहीं है।’’ मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने इस संबंध में रांची उपायुक्त के नाम एक पत्र लिखा है और उसकी प्रति राज्य के मुख्य सचिव को भी भेजी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।