जनता से भाजपा का बोरिया बिस्तर बांधने का आह्वान: ज्योतिरादित्य सिंधिया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 20 2019 7:34PM
जनता से भाजपा का बोरिया बिस्तर बांधने का आह्वान: ज्योतिरादित्य सिंधिया
Image Source: Google

नामांकन पत्र भरने के दौरान सिंधिया के साथ उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया भी थीं। सभा को मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री तुलसी सिलावट, महेन्द्र सिंह सिसौदिया, प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी और प्रियदर्शिनी राजे ने भी सम्बोधित किया।

शिवपुरी (मप्र)। पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने देश में फैले असहिष्णुता के माहौल को बदलने की जरूरत बताते हुए जनता से भाजपा का बोरिया बिस्तर बांधने का आह्वान किया। सिंधिया ने शनिवार दोपहर को गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करने के बाद स्थानीय गांधी पार्क में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा, आज देश में असहिष्णुता का माहौल है, लोगों को बेरोजगार किया जा रहा है, ऐसे माहौल को बदलना होगा, भाजपा का बोरिया बिस्तर बांधकर केवल इस क्षेत्र से नहीं बल्कि पूरे मध्यप्रदेश से रवाना करना होगा। 

भाजपा को जिताए

नामांकन पत्र भरने के दौरान सिंधिया के साथ उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया भी थीं। सभा को मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री तुलसी सिलावट, महेन्द्र सिंह सिसौदिया, प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी और प्रियदर्शिनी राजे ने भी सम्बोधित किया। इससे पूर्व सिंधिया ने विधायकों और सैंकड़ों समर्थकों के साथ गुना से शिवपुरी तक लगभग 100 किमी तक लम्बा रोड़ शो किया। आमसभा में उन्होंने मंच से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर विकास की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पांच साल पहले वह शिवपुरी आए थे और तब उन्होंने यहां की जनता को पेयजल उपलब्ध कराने का वादा करते हुए भाजपा को जिताने की अपील की थी। सिंधिया ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा, पांच साल हो गए प्रधान सेवक जी, 5 साल में जनता को पानी नहीं मिला। 
उन्होंने कहा कि तब मैंने संकल्प लिया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर छह माह में ही शिवपुरी की जनता को पानी पिलायेंगे और मैंने यह काम चार माह में ही पूरा कर दिया। सिंधिया ने स्वयं को ‘कामदार’ बताते हुए कहा, मोदी जी मैं आपको इस बार शिवपुरी में बुलाता हूं आइए शिवपुरी में और देखिए एक तरफ कामदार है और दूसरी तरफ मोदी जी आप नामदार हैं। सिंधिया वर्ष 2002 से गुना शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं। इस सीट पर 12 मई को मतदान होना है।


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video