महाराष्ट्र:प्रश्नपत्र लीक मामले में स्वास्थ्य विभाग का संयुक्त निदेशक गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 9, 2021   10:11
महाराष्ट्र:प्रश्नपत्र लीक मामले में स्वास्थ्य विभाग का संयुक्त निदेशक गिरफ्तार
प्रतिरूप फोटो

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन में संयुक्त निदेशक (गैर तकनीकी) के पद पर तैनात महेश बोतले स्वास्थ्य विभाग की उस समिति का सदस्य था, जिसने गत माह आयोजित हुई परीक्षा के प्रश्नपत्र तैयार किये थे।

पुणे|  पुणे साइबर प्रकोष्ठ ने महाराष्ट्र स्वास्थ्य विभाग में भर्ती का प्रश्नपत्र लीक करने के आरोप में संयुक्त निदेशक रैंक के एक अधिकारी को गिरफ्तार किया है।

एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन में संयुक्त निदेशक (गैर तकनीकी) के पद पर तैनात महेश बोतले स्वास्थ्य विभाग की उस समिति का सदस्य था, जिसने गत माह आयोजित हुई परीक्षा के प्रश्नपत्र तैयार किये थे। पुलिस ने बताया कि बोतले ने लातूर में स्वास्थ्य विभाग में तैनात मुख्य प्रशासन अधिकारी प्रशांत बडगीरे को प्रश्नपत्र उपलब्ध कराया था।

साइबर प्रकोष्ठ के पुलिस निरीक्षक डी एस हाके ने कहा, “हमने बोतले को मुंबई से गिरफ्तार किया।” बोतले के गिरफ्तार होने के बाद, इस मामले में गिरफ्तार लोगों की कुल संख्या बढ़ कर 12 हो गई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।