पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या में शामिल लश्कर आतंकी नवीद जट ढेर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 28, 2018   12:18
पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या में शामिल लश्कर आतंकी नवीद जट ढेर

जम्मू-कश्मीर के बड़गाम जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तय्यबा का ‘सर्वाधिक वांछित आतंकवादी’ नवीद जट मारा गया।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बड़गाम जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तय्यबा का ‘सर्वाधिक वांछित आतंकवादी’ नवीद जट मारा गया। जट राइजिंग कश्मीर के संपादक और वरिष्ठ पत्रकार बुखारी की इस वर्ष जून में हुई हत्या में शामिल था। आतंकियों ने बुखारी की उनके कार्यालय के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद आज सुबह सुरक्षा बलों ने बड़गाम के कठपोरा इलाके में तलाशी और घेराबंदी अभियान चलाया था।

इसे भी पढ़ें: शुजात बुखारी को अश्रुपूर्ण विदाई, पुलिस ने एक संदिग्ध को किया गिरफ्तार

इसी दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने इसका जवाब दिया जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। एहतियाती तौर पर प्रशासन ने बड़गाम में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।