Gujarat में बोले जेपी नड्डा, यह चुनाव एक तरफा दिख रहा, लोग भाजपा को समर्थन देने के लिए उत्सुक

JP nadda
ANI
अंकित सिंह । Nov 26, 2022 8:11PM
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आज हिम्मतनगर, गुजरात में पदाधिकारियों के साथ बैठक कर विधानसभा चुनाव के संदर्भ में मार्गदर्शन किया। वहीं, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि PM मोदी ने इंफ्रास्ट्रक्चर पर फोकस किया है।

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा लगातार प्रचार में जुटी हुई है। भाजपा की ओर से प्रचार की कमान खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संभाल रखी है। वही आज भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा गुजरात में मौजूद रहे। उन्होंने हिम्मतनगर में रोड शो किया तो वहीं कई और चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि मुझे गुजरात में चुनाव एकतरफा दिखाई दे रहा है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि लोग भाजपा को समर्थन देने के लिए उत्सुक है। अपने बयान में नड्डा ने कहा कि मैं भाजपा के पक्ष में लोगों में जबरदस्त उत्साह देख रहा हूं। प्रधानमंत्री मोदी के प्रति अटूट विश्वास और प्रेम हमें दिख रहा है। लोग भाजपा को समर्थन देने के लिए उत्सुक हैं। मुझे ये चुनाव एक तरफा दिख रहा है। 

इसे भी पढ़ें: गुजरात चुनाव: भाजपा के घोषणापत्र में राज्य में समान नागरिक संहिता लागू करने का वादा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आज हिम्मतनगर, गुजरात में पदाधिकारियों के साथ बैठक कर विधानसभा चुनाव के संदर्भ में मार्गदर्शन किया। वहीं, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि PM मोदी ने इंफ्रास्ट्रक्चर पर फोकस किया है। गुजरात में पोर्ट, हाईवे, एयरपोर्ट की सुविधाएं गुजरात में बनाई गई और आगे 5 साल में और बनाई जाएंगी। गुजरात 1 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था आने वाले दिनों में बनेगा। इसके आगे उन्होंने कहा कि 2 दशकों से अधिक गुजरात में सुरक्षा, शांति, साहस, सौहार्द, संबल और अनुशासन इस प्रदेश ने अनुभव किया है, उसे और तेज गति से आगे बढ़ाने का संकल्प पत्र भाजपा ने आज जाहिर किया है।

इसे भी पढ़ें: पच्चीस साल के बाद कांग्रेस ने जीती थी आणंद विधानसभा सीट, क्या इस बार यह जीत वह दोहरा पायेगी?

इससे पहले भाजपा की चुनावी घोषणा पत्र जोरी करते हुए नड्डा ने कहा कि हम 25 हजार करोड़ रुपए खर्च करके ''इरीगेशन की फैसिलिटी'' को सुजलाम सुफलाम योजना के तहत आगे बढाएंगे। इसी के साथ हम साउथ गुजरात में और सौराष्ट्र में दो सी फूड पार्क स्थापित करेंगे। उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत योजना के तहत जो 5 लाख तक का हेल्थ कवरेज मिल रहा है उसे 10 लाख का करेंगे। मुख्यमंत्री के फ्री डायग्नोस्टिक स्कीम के तहत दो कार्पस बनाया जाएगा जो इकोनॉमिकली वीकर सेक्शन के हर किस्म के डायग्नोसिस को मुक्त करेगा। नड्डा ने कहा कि शिक्षा की दृष्टि से 10 हजार करोड़ रुपए के बजट से आने वाले पांच सालों में 20 हजार सरकारी स्कूलों को स्कूल ऑफ एक्सीलेंस बनाया जाएगा। उसी तरीके से 4 गुजरात इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी डेवलप किया जाएगा।

अन्य न्यूज़