जेपी नड्डा का विपक्ष पर तंज, बोले- भाषण तो बहुत लोग देंगे कि हमने दलितों का भला किया, लेकिन...

BJP chief JP Nadda
ANI
अंकित सिंह । Sep 17, 2022 5:43PM
नड्डा ने आगे कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि अनुसूचित जाति मोर्चा इस काम को बखूबी करेगा। पूरी ताकत के साथ करेगा। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का ये काम है कि सरकार की योजनाओं को हर वर्ग तक पहुंचाएं, अंतिम सीढ़ी तक बैठे व्यक्तियों तक पहुंचाएं।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन हैं। इस अवसर पर भाजपा कई कार्यक्रम कर रही है। इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नई दिल्ली के करोल बाग में बस्ती संपर्क अभियान का उद्घाटन किया। इस अवसर पर दिल्ली भाजपा के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। भाजपा अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा कि मुझे खुशी है कि आज मैं अनुसूचित जाति मोर्चा के बस्ती संपर्क अभियान के शुभारंभ के शुभ अवसर पर भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिवस पर प्रारंभ हो रहा है। इसके लिए मैं मोर्चा के सभी आयोजकों को धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कहा है कि जनता ही हमारी ताकत है। जनता के लिए ही काम करो, जनता के साथ काम करो। क्योंकि बड़े-बड़े कार्यक्रम जनभागीदारी से ही संभव होते है।

इसे भी पढ़ें: बंगाल में ममता सरकार के खिलाफ जारी है भाजपा का हल्ला बोल, कार्यकर्ताओं पर हुए हमले को लेकर जांच कमेटी गठित

नड्डा ने आगे कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि अनुसूचित जाति मोर्चा इस काम को बखूबी करेगा। पूरी ताकत के साथ करेगा। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का ये काम है कि सरकार की योजनाओं को हर वर्ग तक पहुंचाएं, अंतिम सीढ़ी तक बैठे व्यक्तियों तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि 11 करोड़ जो शौचालय बने हैं इनमें 35% अनुसूचित जाति के लोग हैं, जिनको ये सुविधा मिली है। विपक्ष पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि भाषण तो बहुत लोग देंगे कि हमने दलितों का भला किया, लेकिन उन्होंने क्या भला किया? पता चलता है कि स्कीम में से कमीशन खाने के अलावा कुछ नहीं किया। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं ने लाखों स्थानों पर सेवा पखवाड़ा मनाने का निश्चय किया है। ये कार्यकर्ताओं की उच्चतम सोच है।

इसे भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ दौरे पर जेपी नड्डा, भूपेश बघेल पर साधा निशाना, बोले- जनता को छोड़कर एक परिवार की सेवा में लग गए हैं

जेपी नड्डा ने यह भी कहा कि PM मोदी ने अपना जीवन देश सेवा, मानवता की सेवा, गरीब, समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों को ताकत देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि एक रिकॉर्ड रक्तदान होगा (मेगा रक्तदान अभियान में) होगा। साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि पीएम ने 2025 तक भारत को टीबी से मुक्त करने का संकल्प लिया है, जबकि शेष दुनिया 2030 तक टीबी से मुक्त होने की बात कह रही है। इससे पहले जेपी नड्डा ने मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया था कि विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हमारे प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिवस की सादर शुभकामनाएं। आपके नेतृत्व ने भारत के भाग्य व भविष्य को नई दिशा दी है। आजादी के अमृतकाल के पुनीत अवसर पर 'पंच प्रण' के माध्यम से आपने नवीन भारतीय चेतना को आकार दिया है।

अन्य न्यूज़