केरल के पत्तनमतिट्टा सीट से भाजपा ने दिया के सुरेंद्रन को टिकट

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 23, 2019   18:47
केरल के पत्तनमतिट्टा सीट से भाजपा ने दिया के सुरेंद्रन को टिकट

केरल में 23 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनावों में अपना खोता खोलने की इच्छुक भगवा पार्टी राज्य की 20 में से 14 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

तिरुवनंतपुरम। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पत्तनमतिट्टा सीट के लिए अपने उम्मीदवार के नाम पर संशय खत्म करते हुए के.सुरेंद्रन को यहां से उतारने की शनिवार को घोषणा की। पत्तनमतिट्टा में ही सबरीमला मंदिर स्थित है जिसमें सभी आयु वर्ग की महिलाओं को प्रवेश देने के उच्चतम न्यायालय के आदेश को लागू करने के माकपा नीत एलडीएफ सरकार के फैसले पर पार्टी ने विरोध प्रदर्शन किए थे। भाजपा ने बृहस्पतिवार को केरल के 13 समेत 184 उम्मीदवारों की पहली सूची को घोषणा करते समय केवल पत्तनमतिट्टा सीट छोड़ दी थी।

इसे भी पढ़ें: बीजेपी ने जारी की चौथी लिस्ट, कैराना से काटा मृगांका सिंह का टिकट

शनिवार को पार्टी की तरफ से जारी सूची में सुरेंद्रन का नाम शामिल किया गया। केरल में 23 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनावों में अपना खोता खोलने की इच्छुक भगवा पार्टी राज्य की 20 में से 14 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। पार्टी ने पांच सीट अपने सहयोगियों-बीडीजेएस और एक सीट पी सी थॉमस नीत केरल कांग्रेस के लिए छोड़ दी है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।