डॉ कफील खान ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से की मुलाकात, हेल्थ फोर ऑल विषय पर हुई चर्चा

Ashok Gehlot
डॉक्टर कफील खान के नजदीकी सूत्रों के अनुसार, खान ने गहलोत से जयपुर स्थित उनके आवास पर भेंट की और उन्हें आयुष्मान भारत, महात्मा गांधी राजस्थान स्वास्थ बीमा योजना कार्यक्रमों के लिये बधाई दी।

लखनऊ। गोरखपुर के चर्चित डाक्टर कफील खान ने शुक्रवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की और उनसे हेल्थ फोर ऑल (सबके लिये स्वास्थ्य) विषय पर चर्चा की। यह कार्यक्रम डा खान ने प्रमुख डाक्टरों के साथ मिलकर शुरू किया है। खान ने एक ट्वीट में कहा, अशोक गहलोत के साथ हेल्थ फोर ऑल के रूप में शुरू की गयी एक पहल पर चर्चा हुई। कफील के नजदीकी सूत्रों के अनुसार, खान ने गहलोत से जयपुर स्थित उनके आवास पर भेंट की और उन्हें आयुष्मान भारत, महात्मा गांधी राजस्थान स्वास्थ बीमा योजना कार्यक्रमों के लिये बधाई दी। महात्मा गांधी बीमा योजना से प्रदेश के करीब एक करोड़ दस लाख परिवारों को निशुल्क चिकित्सा सुविधा मिल रही है। 

इसे भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने भरतपुर मामले में कार्रवाई के लिए अशोक गहलोत को कहा धन्यवाद 

खान ने गहलोत को उनके समर्थन के लिये धन्यवाद भी किया। डॉ खान गोरखपुर के बाबा राघव दास (बीआरडी) मेडिकल कॉलेज में 2017 की त्रासदी के बादसुर्खियों में आए थे, जिसमें ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी के कारण कई बच्चों की मौत हो गई थी। इस मामले में उन्हें जेल में भी रहना पड़ा था, बाद में उन्हें जमानत मिली थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़