कामरा ने शेयर किया एडिटेड वीडियो, PM मोदी को गीत सुनाने वाले बच्चे के पिता ने कहा- मेरे बेटे को गंदी राजनीति से दूर रखो मिस्टर कचरा

Kamra
Creative Common
अभिनय आकाश । May 05, 2022 6:27PM
बच्चे ने भारत के प्रति अपने प्रेम को दिखाते हुए जन्मभूमि भारत नाम से एक कविता सुनाई। कॉमेडियन कुणाल कामरा ने प्रधानमंत्री मोदी के सामने सात वर्षीय बच्चे के गाए गाने का एक मॉर्फ्ड वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया। इस वीडियो में बच्चे के गीत को बदल दिया गया है।

स्टैंडअप कॉमेडियन और यूट्यूबर कुणाल कामरा अक्सर विवादों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन उनका एक शेयर किया गया एडिटेड वीडियो उन पर ही भारी पड़ गया। इस बार कामरा को तगड़ा जवाब मिला है और यहां तक की गणेश पोल नामक शख्स ने कचरा तक कह दिया है। दरअसल, आपको याद होगा कि पीएम मोदी हाल ही में तीन देशों की यात्रा पर गए थे। इसी क्रम में पीएम मोदी बर्लिन पहुंचे जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ। पीएम मोदी ने भारतीयों से मुलाकात की है और बच्चों को आटोग्राफ भी दिया। कुछ लम्हें ऐसे भी थे जिसने सभी का दिल छू लिया। मुलाकात के दौरान तान्या नामक एक बच्ची ने पीएम मोदी की पेटिंग उन्हें भेंट की। यह पेटिंग पीएम मोदी की ही थी। तान्या नाम की एक बच्ची ने हाथ में एक पेटिंग ले रखी थी। उसे देखते ही पीएम रुक गए और उससे बात करने लगे। दरअसल, तान्या ने पीएम मोदी का स्केच बना रखा था। उसपर लिखा था प्रिय प्रधानमंत्री जी आपका बर्लिन में स्वागत है। पीएम इस पेटिंग पर अपना ऑटोग्राफ भी दिया। इसके अलावा एक बच्चे ने मोदी को कविता भी सुनाया जिसे सुनकर मोदी उसके साथ ताल मिलाते नजर आए।

इसे भी पढ़ें: बदल जाएगा जम्मू-कश्मीर का पॉलिटिकल मैप, परिसीमन आयोग ने जारी की अंतिम रिपोर्ट, जानें कहां बढ़ीं कितनी सीटें

बच्चे ने भारत के प्रति अपने प्रेम को दिखाते हुए जन्मभूमि भारत नाम से एक कविता सुनाई। कॉमेडियन कुणाल कामरा ने प्रधानमंत्री मोदी के सामने सात वर्षीय बच्चे के गाए गाने का एक मॉर्फ्ड वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया। इस वीडियो में बच्चे के गीत को बदल दिया गया है। युवा लड़के को मूल रूप से देशभक्तिपूर्ण हिंदी गीत "हे जन्म भूमि भारत हे कर्म भूमि भारत" गाया था। हालांकि, कामरा ने साल 2010 की फिल्म 'पीपली लाइव' से 'महंगाई डायन खाए जात हैं' से इसे बदल दिया।  

इसे भी पढ़ें: भारत-फ्रांस ने यूक्रेन संकट पर गहरी चिंता जताई, शत्रुता तुरंत समाप्त करने की अपील

सात वर्षीय भारतीय मूल के लड़के के पिता गणेश पोल ने कथित कॉमेडियन कुणाल कामरा को उनके बेटे का एक वीडियो मॉर्फ करके उपहास करने पर जमकर लताड़ लगाई है। गणेश पोल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वो मेरा 7 साल का बेटा है, जो अपनी प्यारी मातृभूमि के लिए यह गीत गाना चाहता था। हालाँकि वह अभी भी बहुत छोटा है, लेकिन निश्चित रूप से वह अपने देश को आपसे ज्यादा प्यार करता है, मिस्टर कामरा या कचरा, आप जो भी हैं। उन्होंने कामरा से कहा कि मेरे लड़के को अपनी गंदी राजनीति से दूर रखें और अपने घटिया चुटकुलों पर काम करने की कोशिश करें। हालांकि गणेश पोल के ट्वीट के बाद कुणाल कामरा के अकाउंट से शेयर किया गया वीडियो डिलीट कर दिया गया है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़