बेगूसराय से चुनाव लड़ेंगे कन्हैया कुमार, गिरिराज सिंह से होगा सीधा मुकाबला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 25, 2019   08:31
बेगूसराय से चुनाव लड़ेंगे कन्हैया कुमार, गिरिराज सिंह से होगा सीधा मुकाबला

भाकपा के राष्ट्रीय सचिव के. नारायण ने कहा कि हम पहले ही अपने उम्मीदवार के तौर पर कन्हैया कुमार के नाम की घोषणा कर चुके हैं।

पटना। भाकपा ने रविवार को बेगुसराय लोकसभा सीट से अपने उम्मीदवार के तौर पर कन्हैया कुमार के नाम की घोषणा की। भाकपा की ओर से जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष का नाम सामने आने के बाद अब इस सीट से केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह और राजद उम्मीदवार के साथ उनका त्रिकोणीय मुकाबला होगा। पार्टी ने आरा और उजियारपुर लोकसभा सीटों से क्रमश: भाकपा (माले) लिबरेशन और माकपा को समर्थन करने का फैसला किया है।

इसे भी पढ़ें: बिहार NDA के उम्मीदवारों का ऐलान, शत्रुघ्न का टिकट कटा, गिरिराज की बदली सीट

भाकपा के राष्ट्रीय सचिव के. नारायण ने कहा, ‘हम पहले ही अपने उम्मीदवार के तौर पर कन्हैया कुमार के नाम की घोषणा कर चुके हैं। आज पार्टी का केंद्रीय सचिवालय ने इस पर अपनी सहमति दी और औपचारिक रूप से बेगुसराय से उनकी उम्मीदवारी की घोषणा की गयी। उनके सांसद बनने पर हमें कोई संदेह नहीं है।’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।