दिल का दौरा पड़ने से कन्नड़ अभिनेता एवं नेता अंबरीश का निधन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 25, 2018   10:55
दिल का दौरा पड़ने से कन्नड़ अभिनेता एवं नेता अंबरीश का निधन

अस्पताल के प्रवक्ता के मुताबिक अंबरीश अपने घर में अचेत अवस्था में मिले थे और उन्हें होश में लाने की कोशिश की गई। अस्पताल ले जाने के दौरान भी ये कोशिशें जारी रहीं।

बेंगलुरू। कन्नड़ अभिनेता एवं नेता अंबरीश का दिल का दौरा पड़ने से यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वह 66 वर्ष के थे। अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री अंबरीश को सांस लेने में शिकायत के बाद अस्पताल लाया गया था जहां शनिवार रात उनका निधन हो गया।  ‘विक्रम अस्पताल’ के अधिकारियों ने बताया, ‘‘ अंबरीश को रात नौ बजे अस्पताल लाया गया था। दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।' 

अस्पताल के प्रवक्ता के मुताबिक अंबरीश अपने घर में अचेत अवस्था में मिले थे और उन्हें होश में लाने की कोशिश की गई। अस्पताल ले जाने के दौरान भी ये कोशिशें जारी रहीं। प्रवक्ता ने बताया कि सभी कोशिशों के बावजूद उनकी हालत जस की तस बनी रही और 10 बजकर 15 मिनट पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। अंबरीश तीन बार लोक सभा सदस्य तथा राज्य के पूर्व मंत्री भी रह चुके हैं। उनके परिवार में पत्नी सुमालता (अभिनेत्री) और बेटा अभिषेक है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।