कपिल मिश्रा ने भूषण और योगेन्द्र यादव से मांगी माफी

आम आदमी पार्टी से योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को बाहर करने के लिए एक समय में अभियान चलाने वाले निलंबित आप नेता कपिल मिश्रा ने ‘गलत कार्यों’ के लिए उनसे माफी मांगी है।

आम आदमी पार्टी से योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को बाहर करने के लिए एक समय में अभियान चलाने वाले निलंबित आप नेता कपिल मिश्रा ने ‘गलत कार्यों’ के लिए उनसे माफी मांगी और कहा कि वह मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के कहने पर काम कर रहे थे। मिश्रा ने वर्ष 2015 में ‘पार्टी विरोधी गतिविधियों’ को लेकर यादव और भूषण को हटाने के लिए कई आप विधायकों द्वारा चलाए गए हस्ताक्षर अभियान का नेतृत्व किया था।

मिश्रा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘पार्टी में रहने के दौरान हुए गलत कार्यों का मुझे अब अहसास हो रहा है। कई लोग इन चीजों को पहले ही समझ गए और पार्टी छोड़ दी लेकिन हमें यह सुनिश्चित करना है कि पार्टी कुछ भ्रष्ट लोगों के पास ना रह जाए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं खास तौर पर प्रशांत भूषण जी, योगेंद्र यादव जी और पार्टी में भ्रष्टाचार में वृद्धि के खिलाफ आवाज उठाने वाले सभी लोगों से माफी मांगता हूं।'’ भूषण के साथ बाद में अन्य राजनीतिक संगठन स्वराज इंडिया का गठन करने वाले यादव ने मिश्रा से पार्टी कार्यकर्ताओं से माफी मांगने को कहा है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़