10 रुपये भी होंगे जेब में? कार खरीदने गए किसान की सेल्समैन ने की बेइज्जती, फिर मचा हंगामा

10 रुपये भी होंगे जेब में? कार खरीदने गए किसान की सेल्समैन ने की बेइज्जती, फिर मचा हंगामा
प्रतिरूप फोटो

चिक्कासांद्रा हुबली में रामनपाल्या के किसान केम्पेगौड़ा आरएल पेशे से एक किसान है और वह एसयूवी बुक करने के लिए शोरूम पहुंचे थे। इस दौरान सेल्समैन ने उनके कपड़ों को देखकर मजाक बनाना शुरू कर दिया।

Do not judge book by its cover यह कहावत आपने अकसर सुना होगा और ऐसी ही भूल कार के शोरूम के सेल्समैन से हो गई। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कर्नाटक के तुमकुर में एक किसान एपने दोस्तों के ासथ कार के शोरूम में पहुंचा और वहां अपने लिए कार देखने लगा। किसान के कपड़ों को देखते हुए सेल्समैन ने सोचा कि यह क्या ही कार खरीदेगा और उसे बेईज्जत करके शोरूम से भगा दिया। अपमान में किसान ने 30 मिनट के भीतर 10 लाख रुपये कैश लेकर शोरूम पहुंचा और कार भी खरीदी।

क्या है पूरा मामला

चिक्कासांद्रा हुबली में रामनपाल्या के किसान केम्पेगौड़ा आरएल पेशे से एक किसान है और वह एसयूवी बुक करने के लिए शोरूम पहुंचे थे। इस दौरान सेल्समैन ने उनके कपड़ों को देखकर मजाक बनाना शुरू कर दिया। किसान ने महिंद्रा बोलेरो के बारे में जानकारी ली और इससे पहले भी किसान अपने दोस्तों के साथ डील करने के लिए शोरूम आया था। शुरू में किसान ने दो लाख रुपये डाउन पेमेंट की थी और कार लेने की भी बात हुई थी। लेकिन सेल्स टीम ने मना कर दिया जिसके बाद किसान ने 10 लाख रुपये कैश देने को कहा। आरोप है कि, सेल्स टीम ने किसान का काफी मजाक बनाया और कहा कि, ' 10 लाख रुपये तो दूर, तुम्हारी जेब में 10 रुपये भी नहीं होंगे।' सेल्समैन को लगा कि किसान केवल समय बर्बाद करने आया है और साथ ही कहा कि, अगर 25 मिनट के भीतर 10 लाख कैश ले आते हो तो कार की डिलीवरी कर दी जाएगी। 

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के गांव में जंगली सूअरों को पकड़ने के आरोप में तीन किसानों पर जुर्माना

10 लाख लेकर शोरूम पहुंचा किसान, सेल्समैन हैरान

अपमान और बेईज्जती होने के बाद किसान ने अपने दोस्तों को तुरंत कैश की व्यवस्था करने को कहा और पैसे शोरूम लाने को कहा। 10 लाख पूरे होने के बाद किसान के दोस्त शओरूम पहुंचे और कार की  डिलीवरी करने कहा। सेल्स टीम ने उन्हें बताया कि उन्हें गाड़ी की डिलीवरी के लिए कम से कम 3 दिन चाहिए। इस घटना के बाद किसान और उसके दोस्तों ने शोरूम में जमकर हंगामा किया और इसके कारण कार की डिलवरी नहीं हो पाई। इसके बाद किसान ने पुलिस को बुलाया। बता दें कि, इस घटना की वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में किसानों ने शोरूम को पूरा घेर लिया है और हटने को राजी नहीं हो रहे है। किसान की मांग है कि, शोरूम कर्मियों ने मुझसे और मेरे दोस्तों को अपमानित किया है और इसके लिए लिखित में माफी मांगे और मूझे कार नहीं चाहिए। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।