कर्नाटक के मंत्री शिवकुमार को बेंगलुरु भेजा जा रहा है: मिलिंद देवड़ा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 11 2019 9:31AM
कर्नाटक के मंत्री शिवकुमार को बेंगलुरु भेजा जा रहा है: मिलिंद देवड़ा
Image Source: Google

होटल के बाहर शिवकुमार से मिलने आये देवड़ा और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री नसीम खान को हिरासत में ले लिया गया था और इन दोनों नेताओं को भी शिवकुमार के साथ रिहा कर दिया गया है। देवड़ा ने ट्वीट किया, ‘‘पुलिस शिवकुमार को (मुंबई) हवाई अड्डे ले जा रही है।

मुंबई। पूर्व केन्द्रीय मंत्री मिलिंद देवड़ा ने कहा कि मुम्बई में एक आलीशान होटल के बाहर पुलिस द्वारा हिरासत में लिये गये कर्नाटक के मंत्री डी के शिवकुमार को रिहा कर दिया गया है और उन्हें बेंगलुरू वापस भेजा जा रहा है। मुंबई के जिस आलीशान होटल में कर्नाटक के बागी विधायक ठहरे हुए हैं, उसके बाहर से मुंबई पुलिस ने शिवकुमार को हिरासत में लिया था। 




होटल के बाहर शिवकुमार से मिलने आये देवड़ा और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री नसीम खान को हिरासत में ले लिया गया था और इन दोनों नेताओं को भी शिवकुमार के साथ रिहा कर दिया गया है। देवड़ा ने ट्वीट किया, ‘‘पुलिस शिवकुमार को (मुंबई) हवाई अड्डे ले जा रही है। उन्हें जबरन बेंगलुरु वापस भेजा जा रहा है।’’ उन्होंने कहा कि शिवकुमार को पुलिस ने एक टीवी चैनल को साक्षात्कार देने के दौरान बाहर निकालकर एक वैन में बैठा लिया। तीनों नेताओं को कलिना में एक अतिथि गृह ले जाया गया और बाद में रिहा कर दिया गया।
इससे पूर्व बुधवार को जबरदस्त राजनीतिक नाटक देखने को तब मिला जब शिवकुमार को होटल में प्रवेश करने से रोक दिया गया। हालांकि कर्नाटक की कांग्रेस-जद(एस) सरकार को गिरने से रोकने की कवायद के तौर पर वह विधायकों से मुलाकात करने पर अड़े रहे। शिवकुमार को सुबह आठ बजकर 20 मिनट पर होटल पहुंचने के बाद पुलिस ने होटल में प्रवेश करने से रोक दिया। शिवकुमार ने कहा कि उनकी होटल में बुकिंग है लेकिन पुलिस अधिकारियों ने इस पर ध्यान नहीं दिया। पुलिस अधिकारियों ने उन्हें बताया कि होटल में ठहरे विधायकों ने मुंबई पुलिस प्रमुख को पत्र लिखकर कहा है कि उनके यहां आने से उनकी जान को खतरा है।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप