कश्मीर के बडगाम में कश्मीरी पंडित की आतंकियों ने की हत्या, परिजनों ने जांच की मांग की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 13, 2022   10:47
कश्मीर के बडगाम में कश्मीरी पंडित की आतंकियों ने की हत्या, परिजनों ने जांच की मांग की
ani

मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में बृहस्पतिवार को एक कश्मीरी पंडित कर्मचारी की आतंकवादियों ने सरकारी दफ्तर में गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद उनके घर पर शोक जताने वालों का तांता लग गया। मृतक के शव का इंतजार कर रहे परिजनों और रिश्तेदारों ने इस घटना की जांच की मांग की है।

जम्मू। मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में बृहस्पतिवार को एक कश्मीरी पंडित कर्मचारी की आतंकवादियों ने सरकारी दफ्तर में गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद उनके घर पर शोक जताने वालों का तांता लग गया। मृतक के शव का इंतजार कर रहे परिजनों और रिश्तेदारों ने इस घटना की जांच की मांग की है। आतंकवादियों ने चडूरा शहर में तहसील कार्यालय के भीतर राहुल भट नामक क्लर्क की गोली मारकर हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ें: श्रीलंका के नए प्रधानमंत्री विक्रमसिंघे बोले- भारत के साथ करीबी संबंधों को लेकर आशान्वित हूं

भट को प्रवासियों के लिए विशेष नियोजन पैकेज के तहत 2010-11 में सरकारी नौकरी मिली थी। मृतक के पिता बिटा भट ने जम्मू के बाहरी इलाके में दुर्गानगर स्थित अपने आवास पर कहा, ‘‘उसका (उनके बेटे का) शव तुरंत वापस किया जाना चाहिए और इस हत्या में शामिल अपराधियों की पहचान करने के लिए जांच के आदेश दिए जाएं।’’ इस घटना के बाद भट के आवास पर शोक जताने वालों का तांता लग गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।