केजरीवाल ने कांग्रेस समर्थकों से ‘आप’ को वोट देने की अपील की

kejriwal
प्रतिरूप फोटो
ANI
जवाब में कांग्रेस ने अपना वीडियो संदेश जारी कर केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (आप) को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बी-टीम बताया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को गुजरात में कांग्रेस समर्थकों के लिए एक वीडियो संदेश जारी कर उनसे पार्टी को वोट नहीं देने का आग्रह किया। केजरीवाल ने कहा कि अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव में वह पांच सीट भी नहीं जीत पाएगी। जवाब में कांग्रेस ने अपना वीडियो संदेश जारी कर केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (आप) को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बी-टीम बताया। केजरीवाल ने अपने संदेश में कांग्रेस के पारंपरिक समर्थकों से ‘आप’ को वोट देने का आग्रह करते हुए कहा कि “कांग्रेस को वोट देने का मतलब है अपना वोट बर्बाद करना।”

उन्होंने कहा, “कांग्रेस की सरकार नहीं बनेगी। इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को पांच से कम सीटें मिलेंगी। कांग्रेस का जो भी विधायक जीतेगा, वह बाद में भाजपा में शामिल हो जाएगा।” गुजरात के कांग्रेस प्रभारी व राजस्थान के विधायक रघु शर्मा ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए एक वीडियो संदेश में कहा कि केजरीवाल की पार्टी एक भी सीट नहीं जीतेगी। उन्होंने कहा, “मैं अरविंद केजरीवाल को चुनौती देता हूं कि आपकी पार्टी एक भी सीट नहीं जीत पाएगी। आप भाजपा की बी-टीम हैं...मैं आपको लिखित में देता हूं कि आपको गुजरात में एक भी सीट नहीं मिलेगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़