केजरीवाल ने भाजपा के घोषणापत्र को “जुमलों का नया संग्रह” बताया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 8 2019 6:48PM
केजरीवाल ने भाजपा के घोषणापत्र को “जुमलों का नया संग्रह” बताया
Image Source: Google

केजरीवाल ने प्रधानमंत्री को 2014 में उनकी पार्टी की तरफ से दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने के वादे की याद दिलाते हुए कहा कि मौजूदा घोषणापत्र में इसका उल्लेख नहीं है जिसका मतलब है कि मोदी झूठ बोल रहे हैं और लोगों के लिए उन पर विश्वास करना और मुश्किल बना रहे हैं।

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के घोषणापत्र को “जुमलों का नया संग्रह” बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह में नोटबंदी के कारण बताने तथा किसानों को बर्बादी की तरफ धकेलने के पीछे की वजहों को बताने का साहस नहीं है।

इसे भी पढ़ें: येचुरी ने भाजपा के घोषणापत्र को ‘जुमलों का एक और पिटारा’ करार दिया

केजरीवाल ने प्रधानमंत्री को 2014 में उनकी पार्टी की तरफ से दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने के वादे की याद दिलाते हुए कहा कि मौजूदा घोषणापत्र में इसका उल्लेख नहीं है जिसका मतलब है कि मोदी झूठ बोल रहे हैं और लोगों के लिए उन पर विश्वास करना और मुश्किल बना रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया, “भाजपा, 2014 के जुमलों का क्या हुआ ? यह बताए बिना जुमलों का नया पिटारा लेकर आई है। मोदी-शाह में नोटबंदी के कारण बताने का साहस नहीं। दो करोड़ नौकरियों का क्या हुआ? किसानों को बर्बादी की तरफ क्यों धकेला गया?”

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video