वकीलों के पैनल को लेकर पैदा हुए विवाद के बीच केजरीवाल ने उपराज्यपाल बैजल से की मुलाकात

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 30, 2020   08:49
वकीलों के पैनल को लेकर पैदा हुए विवाद के बीच केजरीवाल ने उपराज्यपाल बैजल से की मुलाकात

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात की। अधिकारी ने बताया कि यह बैठक करीब 20 मिनट तक चली। माना जा रहा है कि इस दौरान दोनों ने दिल्ली पुलिस द्वारा प्रस्तावित वकीलों के पैनल को लेकर पैदा हुए विवाद पर भी चर्चा की।

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को उपराज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात की। फरवरी में हुए उत्तर-पूर्वी दिल्ली में दंगों के मामलों में दिल्ली पुलिस द्वारा उच्च न्यायालय और उच्चतम न्यायालय में पक्ष रखने के लिए प्रस्तावित किए गए वकीलों के पैनल को केजरीवाल मंत्रिमंडल द्वारा अस्वीकार किए जाने के एक दिन बाद यह मुलाकात हुई।

अधिकारी ने बताया कि यह बैठक करीब 20 मिनट तक चली और इस दौरान मुख्यमंत्री और उप राज्यपाल ने विभिन्न विषयों पर चर्चा की। माना जा रहा है कि इस दौरान दोनों ने दिल्ली पुलिस द्वारा प्रस्तावित वकीलों के पैनल को लेकर पैदा हुए विवाद पर भी चर्चा की।उल्लेखनीय है कि दिल्ली मंत्रिमंडल ने प्रस्तावित पैनल को अस्वीकार करते हुए कहा था कि यह फरवरी में उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुए सांप्रदायिक दंगों में स्वतंत्र और निष्पक्ष सुनवाई में मददगार नहीं होगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।