FREE की रेवड़ी वाले दावों पर बोले केजरीवाल, पढ़ा लिखा हूं, घाटा नहीं होने दूंगा

Kejriwal
@AamAadmiParty
अभिनय आकाश । Nov 21, 2022 7:00PM
रोड शो के दौरान केजरीवाल ने भाजपा पर कटाक्ष करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 'रेवाड़ी' (मुफ्त) संस्कृति का मजाक उड़ाने की बात करते हुए निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये मुझे खूब गालियां देते हैं ‘केजरीवाल फ्री की रेवड़ी दे रहा है, घाटा हो जाएगा।

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने वादा किया कि अगर उनकी पार्टी गुजरात में सत्ता में आती है तो सभी नागरिकों के लिए जीरो बिजली बिल आएगा। अमरेली में एक रोड शो को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, “भाजपा और कांग्रेस दोनों ही महंगाई के बारे में नहीं बोलते हैं। मैं तुम्हें महंगाई के चंगुल से मुक्त कराऊंगा। मैं 1 मार्च से आपका पूरा बिजली बिल माफ कर दूंगा।

इसे भी पढ़ें: Gujarat Election: मोरबी घटना पर राहुल ने भाजपा को घेरा, बोले- जो जिम्मेदार हैं उनके खिलाफ कुछ नहीं हुआ

रोड शो के दौरान केजरीवाल ने भाजपा पर कटाक्ष करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 'रेवाड़ी' (मुफ्त) संस्कृति का मजाक उड़ाने की बात करते हुए निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये मुझे खूब गालियां देते हैं ‘केजरीवाल फ्री की रेवड़ी दे रहा है, घाटा हो जाएगा। चिंता मत करो। केजरीवाल पढ़ा लिखा है, घाटा नहीं होने देगा। बीजेपी-कांग्रेस वाले महंगाई के बारे में बात नहीं करते। मैं आपको महंगाई से मुक्ति दिलाऊंगा। मार्च से आपको बिजली का बिल भरने की ज़रूरत नहीं, आपका भाई आपके बिजली के बिल माफ़ करेगा। केजरीवाल की गारंटी पक्की होती है।

इसे भी पढ़ें: Kaun Banega Gujaratna Sardar: Gujarat में PM मोदी की ताबड़तोड़ रैली, राहुल भी प्रचार में उतरे

इस साल की शुरुआत में पंजाब को कांग्रेस से छीनने से पहले ही आप चुनावी राज्य गुजरात में आक्रामक रूप से प्रचार कर रही है। इसने पिछले साल हुए सूरत नगर निगम चुनावों में 120 में से 27 सीटें जीती थीं, इसे नागरिक निकाय में प्रमुख विपक्षी पार्टी के रूप में बदल दिया था। पार्टी पिछले 27 वर्षों से राज्य में शासन करने वाली भाजपा के लिए खुद को प्रमुख चुनौती देने की कोशिश कर रही है। केजरीवाल आगामी चुनाव को सीधे भाजपा बनाम आप मुकाबले के रूप में पेश कर रहे हैं। 

अन्य न्यूज़