केजरीवाल बोले, दिल्ली में कांग्रेस नहीं चाहती AAP से गठबंधन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 20, 2019   11:11
केजरीवाल बोले, दिल्ली में कांग्रेस नहीं चाहती AAP से गठबंधन

केजरीवाल ने यहां संवाददाताओं से कहा कि आप एवं कांग्रेस के बीच बातचीत तय होने का दावा करने वाली खबरें कांग्रेस की तरफ से गढ़ी गई हैं।

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस ने राष्ट्रीय राजधानी में आप के साथ गठबंधन करने से इनकार किया है और दोनों पार्टियां इस बारे में एक-दूसरे से बातचीत नहीं कर रही हैं।

केजरीवाल ने यहां संवाददाताओं से कहा कि आप एवं कांग्रेस के बीच बातचीत तय होने का दावा करने वाली खबरें कांग्रेस की तरफ से गढ़ी गई हैं। सूत्रों ने बताया कि आप के कांग्रेस के साथ पंजाब, हरियाणा और दिल्ली में गठबंधन करने के नये प्रयास शुरू करने के कुछ घंटों बाद केजरीवाल का यह बयान आया है।

इसे भी पढ़ें: नीरव मोदी को ब्रिटेन से प्रत्यर्पित करके लाने के लिए हरसंभव मदद करेगी CBI

सूत्रों ने बताया कि आप नेता संजय सिंह ने भी राकांपा प्रमुख शरद पवार से प्रस्ताव पर चर्चा की। केजरीवाल ने पूर्वी दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने दिल्ली में आप के साथ गठबंधन करने से इनकार कर दिया है और दोनों पार्टियां इस संबंध में कोई बात नहीं कर रही हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।