रोड शो के चलते लेट हुए केजरीवाल, अब मंगलवार को भरेंगे नामांकन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 20, 2020   16:19
रोड शो के चलते लेट हुए केजरीवाल, अब मंगलवार को भरेंगे नामांकन

केजरीवाल सोमवार की अपराह्र अपना नामांकन पत्र दाखिल करने जा रहे थे लेकिन रोड शो में लगे समय के कारण उन्हें देर हो गई। पार्टी पदाधिकारियों ने बताया कि वह अब मंगलवार को जामनगर हाउस में अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

 नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने रोड शो के कारण हुई देरी की वजह से सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल नहीं कर पाए और अब वह मंगलवार को नामांकन करेंगे। केजरीवाल सोमवार की अपराह्र अपना नामांकन पत्र दाखिल करने जा रहे थे लेकिन रोड शो में लगे समय के कारण उन्हें देर हो गई। पार्टी पदाधिकारियों ने बताया कि वह अब मंगलवार को जामनगर हाउस में अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

इससे पहले आम आदमी पार्टी के नेता नेरैली शुरू करने से पहले वाल्मीकि मंदिर में पूजा की। रैली में केजरीवाल के कई समर्थक चुनाव चिह्न झाडू के साथ शामिल हुए। ‘‘अच्छे बीते पांच साल, लगे रहो केजरीवाल’’ के नारों के बीच केजरीवाल ने विजयी चिह्न बना समर्थकों का उत्साह बढ़ाया। मुख्यमंत्री के साथ उनका परिवार भी था। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप नेता संजय सिंह भी उनके साथ थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।