सूरत में जीत से गदगद केजरीवाल करेंगे गुजरात का दौरा

सूरत में जीत से गदगद केजरीवाल करेंगे गुजरात का दौरा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 26 फरवरी को रोड शो करेंगे। आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 26 फरवरी को गुजरात का दौरा करेंगे और सूरत में रोड शो करेंगे।

गुजरात के निकाय चुनाव के परिणाम आज आए और बीजेपी सभी छह निगमों में बंपर जीत दर्ज की। अहमदाबाद, सूरत, बड़ोदरा, जामनगर, भावनगर और राजकोट को बीजेपी को तो जबरदस्त कामयाबी हासिल हुई। जबकि कांग्रेस ने बेहद ही खराब प्रदर्शन किया है। सूरत में तो कांग्रेस का सूपड़ा ही साफ हो गया है।

इसे भी पढ़ें: Dating Destination पर गुजरात में High Level politics, कांग्रेस के घोषणा पत्र की यह है Inside Story

बीजेपी ने 120 में से 93 सीटों पर जीत मिली वहीं हैरत करने वाली बात है कि 27 सीटों पर आम आदमी पार्टी ने कब्जा किया है। इस जीत से उत्साहित दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 26 फरवरी को रोड शो करेंगे। आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 26 फरवरी को गुजरात का दौरा करेंगे और सूरत में रोड शो करेंगे। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।