आगामी चुनाव में केजरीवाल की झूठ की राजनीति का अंत हो जाएगा: दिल्ली कांग्रेस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 7 2019 2:49PM
आगामी चुनाव में केजरीवाल की झूठ की राजनीति का अंत हो जाएगा: दिल्ली कांग्रेस
Image Source: Google

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष हारून यूसुफ ने यह भी सवाल किया कि अगर कांग्रेस, भाजपा के साथ मिली हुई तो फिर केजरीवाल, कांग्रेस के साथ गठबंधन के लिए इतने परेशान क्यों थे?

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी की ओर से कांग्रेस पर भाजपा के साथ ‘मिलीभगत’ का आरोप लगाए जाने पर पलटवार करते हुए कांग्रेस दिल्ली इकाई ने बृहस्पतिवार को अरविंद केजरीवाल पर ‘बौखलाहट’ का आरोप लगाया और दावा किया कि आगामी चुनाव में उनकी ‘झूठ की राजनीति’ का अंत हो जाएगा। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष हारून यूसुफ ने यह भी सवाल किया कि अगर कांग्रेस, भाजपा के साथ मिली हुई तो फिर केजरीवाल, कांग्रेस के साथ गठबंधन के लिए इतने परेशान क्यों थे?

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस-भाजपा के नापाक गठबंधन से लड़ने को तैयार है AAP: केजरीवाल

यूसुफ ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘अगर भाजपा के साथ हमारी मिलीभगत है तो केजरीवाल हमारे साथ आने के लिए क्यों परेशान थे? दरअसल, केजरीवाल की बौखलाहट का मुख्य कारण है कि चार साल पहले जो वादा पूरा करके सत्ता में आए थे, उनको पूरा करने में विफल रहे। आप देखेंगे कि आने वाले चुनाव में केजरीवाल की झूठ की राजनीति का अंत हो जाएगा।’

उन्होंने दावा किया, ‘केजरीवाल अपने हर वादे से पलटी मार चुके हैं। जिस जनलोकपाल के नाम पर सत्ता में आए थे, उसी को भूल गए। वह रोजाना गोलपोस्ट बदलते हैं। इसी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वादे को पूरा नहीं कर पाए तो लोगों का ध्यान बांटने की कोशिश कर रहे हैं। जनता अब दोनों की हकीकत जान चुकी है।’ कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार ने पूर्व की शीला दीक्षित सरकार की ओर से शुरू की गई कई कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया जिससे दिल्ली के आम लोगों को बहुत नुकसान हुआ है।

इसे भी पढ़ें: ...तो केजरीवाल ओसामा बिन लादेन बन गए होते: कपिल मिश्रा



आप के साथ गठबंधन नहीं करने के फैसले पर यूसुफ ने कहा, ‘हमारी पार्टी में सबकी राय ली जाती है और बहुमत से फैसला होता है। आखिर में जो फैसला हुआ वो सर्वसम्मति से हुआ। ज्यादातर लोगों की यह राय थी कि अगर केजरीवाल को इस समय ऑक्सीजन दिया जाता है तो आने वाले विधानसभा चुनाव में दिल्ली में कांग्रेस को बहुत भारी नुकसान हो सकता है।’

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video