केरल विधानसभा के अध्यक्ष ने कांग्रेस के 4 विधायकों को लगाई फटकार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 21, 2019   12:06
केरल विधानसभा के अध्यक्ष ने कांग्रेस के 4 विधायकों को लगाई फटकार

कांग्रेस नीत यूडीएफ के विधायकों ने पलक्कड़ के विधायक शफी पराम्बिल और केरल छात्र संगठनों के कुछ कार्यकर्ताओं पर मंगलवार को पुलिस लाठीचार्ज के विरोध में प्रदर्शन किया था।

तिरुवनंतपुरम। केरल विधानसभा के अध्यक्ष पी श्री रामकृष्णन ने विपक्षी कांग्रेस के उन चार विधायकों को बृहस्पतिवार को फटकार लगाई जिन्होंने उनके आसन पर चढ़ कर नारेबाजी की थी। घटना बुधवार की है। कांग्रेस नीत यूडीएफ के विधायकों ने पलक्कड़ के विधायक शफी पराम्बिल और केरल छात्र संगठनों के कुछ कार्यकर्ताओं पर मंगलवार को पुलिस लाठीचार्ज के विरोध में प्रदर्शन किया था। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस के मुख्य सचेतक सदन में बोलने के लिए खड़े हुए, स्पीकर बोले- राहुल गांधी छुट्टी पर हैं

विधानसभा के भीतर प्रदर्शन के दौरान चार विधायकों रोजी एम जॉन, आई सी बालाकृष्णन, अनवर सादात और एल्डोसे कुन्नापल्ली विधानसभा अध्यक्ष के आसन पर चढ़ गए थे और उन्होंने पुलिस कार्रवाई के खिलाफ नारेबाजी की थी। यूडीएफ के सदस्यों ने बुधवार को केरल विधानसभा की कार्रवाई बाधित की थी और लाठीचार्ज की निंदा करते हुए बहिर्गमन किया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।