CM विजयन ने की मोदी से मुलाकात, तिरुवनंतपुरम हवाईअड्डे के निजीकरण का उठाया मुद्दा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 15 2019 6:40PM
CM विजयन ने की मोदी से मुलाकात, तिरुवनंतपुरम हवाईअड्डे के निजीकरण का उठाया मुद्दा
Image Source: Google

इस मुलाकात में राज्य के पीडब्ल्यूडी मंत्री जी सुधाकरण और मुख्य सचिव टॉम जोस भी शामिल हुए थे। विजयन ने एक ज्ञापन सौंपा जिसमें बाढ़ प्रभावित राज्य के पुनर्निर्माण समेत अनेक मांगें हैं।

नयी दिल्ली। केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शनिवार को उनके आवास पर मुलाकात की और तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के निजीकरण पर राज्य की आपत्ति जताई। प्रधानमंत्री के दूसरे कार्यकाल में यह पहला मौका है जब विजयन ने मोदी से मुलाकात की। वामपंथी नेता नीति आयोग की एक बैठक में हिस्सा लेने आए थे। इस मुलाकात में राज्य के पीडब्ल्यूडी मंत्री जी सुधाकरण और मुख्य सचिव टॉम जोस भी शामिल हुए थे। विजयन ने एक ज्ञापन सौंपा जिसमें बाढ़ प्रभावित राज्य के पुनर्निर्माण समेत अनेक मांगें हैं।

इसे भी पढ़ें: भारत को 2024 तक 5,000 अरब डालर की अर्थव्यवस्था बनाने का लक्ष्य रखा: मोदी

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री ने केंद्र से हवाईअड्डे को सार्वजनिक सेक्टर में ही रहने देने का आग्रह करते हुए इसे किसी भी निजी कंपनी के प्रबंधन में नहीं सौंपने की अपील की। फरवरी में अडानी समूह ने छह हवाईअड्डे में से पांच हवाईअड्डों के प्रबंधन की बोली जीत ली थी। इनमें से एक तिरुवनंतपुरम भी है। केंद्र सरकार का इन हवाईअड्डों को निजीकरण करने का प्रस्ताव था। राज्य सरकार इससे पहले भी केंद्र सरकार से इस फैसले पर पुनर्विचार की अपील कर चुकी है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story