केरल कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष एम आई शनवास का निधन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 21, 2018   10:56
केरल कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष एम आई शनवास का निधन

कांग्रेस की केरल इकाई के कार्यवाहक अध्यक्ष और वयनाड के सांसद एम आई शनवास का मंगलवार देर रात चेन्नई के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया।

तिरुवनंतपुरम। कांग्रेस की केरल इकाई के कार्यवाहक अध्यक्ष और वयनाड के सांसद एम आई शनवास का मंगलवार देर रात चेन्नई के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार थे। वह 67 वर्ष के थे। उन्होंने लोकसभा में दो बार केरल के वयनाड संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने देर रात एक बजे अंतिम सांस ली। उनका दो नवंबर को यकृत (लिवर) का प्रतिरोपण हुआ था। उनका पार्थिव शरीर दोपहर में कोच्चि लाए जाने की उम्मीद है। केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी, विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्नीतला ने शनवास के निधन पर शोक प्रकट किया है। शनवास के परिवार में पत्नी, एक पुत्र और एक पुत्री है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...