अन्नपूर्णा मंदिर के ब्रह्मलीन हुए महंत के षोडश भोज में पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य

अन्नपूर्णा मंदिर के ब्रह्मलीन हुए महंत के षोडश भोज में पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य

बीते दिनों पुणे मंदिर के महंत के ब्रह्मलीन होने के षोडश भोज में पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सर्किट हाउस पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए बताया कि बीजेपी सरकार किसानों के साथ है बीजेपी विपक्षी पार्टी भले ही कोई साजिश कर ले साथ ही उन्होंने कहा की आदमी चुनाव में 325 सीट से भी ज्यादा सीट ले आएगी।

वाराणसी में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या बीते दिनों अन्नपूर्णा मंदिर के महंत रामेश्वर पुरी के ब्रह्मलीन होने के बाद षोडश भोज में शामिल होने और श्रद्धांजलि सभा में शिरकत करने से पहले सर्किट हाउस पँहुचे। सर्किट हाउस में पहुंचने के बाद उपमुख्यमंत्री को गार्ड ऑफ ऑनर लेने के बाद उपमुख्यमंत्री ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आगामी चुनाव को देखते हुए विपक्षी पार्टियां बरसाती मेंढक की तरह बाहर निकलते हैं और राजनीति करना शुरू करते हैं। 

इसे भी पढ़ें: सैकड़ों साल पुरानी परंपरा निभाई गई, यादव बंधुओं ने बाबा का किया जलाभिषेक

प्रदेश में किसानों और ब्राम्हणों को लेकर हो रही राजनीति को लेकर बताया कि ब्राह्मण और किसान बीजेपी के साथ ही है। विपक्षी पार्टीयो के नेताओ को मन्दिर जाने वाले बयान को लेकर बताया कि विपक्षी पार्टियां चुनाव को देखते हुए काशी में आकर मन्दिरो में दर्शन करते हुए और हर हर महादेव के नारे भी लगाते हुए दिखाई देंगे। उपमुख्यमंत्री ने आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी पूरी तरह से तैयार है और बीजेपी प्रदेश भर में 325 से ज्यादा सीटो जीतेगी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।