नोएडा में देह व्यापार का ऑनलाइन अड्डा चलाने वाला सरगना गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 13, 2021   16:12
नोएडा में देह व्यापार का ऑनलाइन अड्डा चलाने वाला सरगना गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि उन्हें काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि कुछ लोग गौतम बुद्ध नगर में ऑनलाइन देह व्यापार का अड्डा चला रहे हैं।

नोएडा। थाना सेक्टर 24 पुलिस और गौतम बुद्ध नगर की मानव तस्करी पर नजर रखने वाली टीम ने ऑनलाइन देह व्यापार का अड्डा चलाने वाले एक व्यक्ति और चार लड़कियों को हिरासत में लिया है। पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि उन्हें काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि कुछ लोग गौतम बुद्ध नगर में ऑनलाइन देह व्यापार का अड्डा चला रहे हैं। उन्होंने बताया कि एक सूचना के आधार पर मानव तस्करी निगरानी टीम के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह और थाना सेक्टर 24 पुलिस ने सेक्टर 52 के पास से आरोपी सलमान को गिरफ्तार किया।

इसे भी पढ़ें: भारतीय सोच की परिचायक है राष्ट्रीय शिक्षा नीति- केंद्रीय विश्वविद्यालय में शिक्षा का भारतीय स्वरूप विषय पर संगोष्ठी का आयोजन

उन्होंने बताया कि इसके पास से देह व्यापार में संलिप्त चार लड़कियों का भी पता चला है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार सलमान ने पुलिस को बताया कि देह व्यापार के लिए वह ऑनलाइन बुकिंग करता है तथा लड़कियों को ग्राहकों के साथ भेजता है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि वह एक लड़की का सौदा पांच से 10 हजार रुपये में करता था। उसके पास से मोबाइल फोन और एक लग्जरी कार बरामद हुई है। शुक्ला ने बताया कि छुड़ाई गई चार लड़कियों को नारी निकेतन भेजा जा रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...