• सचिन पायलट को लेकर किरोड़ी लाल मीणा ने दिया बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस में घुट रहा उनका दम

अंकित सिंह Sep 13, 2021 14:56

किरोड़ी लाल मीणा ने किसान आंदोलन पर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन पूरी तरह से भटक गया है। किसान अब राजनीतिक दलों के हथियार बन गए हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट को लेकर ऐसा बयान दिया है जिससे आने वाले समय में राजनीतिक भूचाल मच सकता है। टोंक विधायक सचिन पायलट को लेकर बड़ा बयान देते हुए किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि कांग्रेस में उनका दम घुट रहा है। इतना ही नहीं, मीना ने आगे कहा कि भाजपा ही उनके लिए सही विकल्प है।

भाजपा में स्वागत 

किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि सचिन पायलट भाजपा में आकर स्वच्छंद विचरण करें। डराने-धमकाने वाली कांग्रेस में सचिन पायलट का क्या काम है। पायलट हमारे लिए मेहमान है। उन्होंने कहा कि पायलट हमारे घर आए, उन्हें कौन मना कर रहा है। हम सभी उनका स्वागत करेंगे। हालांकि टोंक जिले को रेल की सौगात के चुनावी वायदे पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि पायलट में दावा किया था कि वह यहां एयरपोर्ट और रेल लाएंगे। जब वह अपने वादे का काम नहीं कर पा रहे हैं तो ऐसी सरकार का क्या फायदा?

इसे भी पढ़ें: राजस्थान जासूसी मामला : रेलवे डाक सेवा के कर्मी को 13 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा गया

किसान आंदोलन पर यह कहा

किरोड़ी लाल मीणा ने किसान आंदोलन पर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन पूरी तरह से भटक गया है। किसान अब राजनीतिक दलों के हथियार बन गए हैं। सरकार समझौते करने के लिए तैयार थी लेकिन वह लाल किले पर चढ़कर हिंसा करने लगे जो कि गलत बात है। गांधी के देश में हिंसा नहीं चल सकती। आपको बता दें कि राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट में लगातार तकरार की खबरें रहती है। तकरार की वजह से सचिन पायलट को अशोक गहलोत ने अपने कैबिनेट से भी हटा दिया। इसके अलावा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से भी उनसे छीन लिया गया था।