कोलकाता पुलिस के एक कांस्टेबल की कोरोना संक्रमण से मौत, अब तक 3 कर्मियों ने तोड़ा दम

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 25, 2020   10:31
कोलकाता पुलिस के एक कांस्टेबल की कोरोना संक्रमण से मौत, अब तक 3 कर्मियों ने तोड़ा दम

एक अधिकारी ने बताया कि वह एक सप्ताह से ज्यादा वक्त से कोरोना वायरस संक्रमण से पीड़ित थे और कल शाम उनकी मौत हो गई।

कोलकाता।  कोलकाता पुलिस के एक कांस्टेबल की कोरोना वायरस संक्रमण से यहां के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हेस्टिंग्स पुलिस थाने में पदस्थ कांस्टेबल कृष्ण कांत बर्मन की शुक्रवार को मौत हो गई। उन्होंने बताया,‘‘ वह एक सप्ताह से ज्यादा वक्त से कोरोना वायरस संक्रमण से पीड़ित थे और कल शाम उनकी मौत हो गई। उनके परिवार को कोरोना योद्धाओं के लिए राज्य सरकार की स्वास्थ्य बीमा योजना के तहत दस लाख रुपए दिए जाएंगे।’’ 

इसे भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में लगा लॉकडाउन, आपातकालीन सेवाओं के अलावा सारी गतिविधियां बंद 

कोलकाता पुलिस के तीन कर्मियों की अब तक संक्रमण से मौत हो चुकी है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि तालताला महिला पुलिस थाने की प्रभारी में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है और उनका एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि वर्तमान में 270 से अधिक पुलिसकर्मियों का विभिन्न अस्पतालों में संक्रमण का उपचार चल रहा है। अधिकारी ने बताया कि अब तक कोलकाता पुलिस कर्मियों को मिला कर राज्य में 900 से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...