कोलकाता स्टेशन: भारत-बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय रेल यात्रियों के लिए खुले दो अतिरिक्त टिकट काउंटर, कोविड मामलों में कमी के बीच रेलवे ने उठाया कदम

ticket counters
प्रतिरूप फोटो
ANI
रेलवे ने कोलकाता स्टेशन पर भारत-बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय रेल यात्रियों के लिए दो अतिरिक्त टिकट काउंटर खोले हैं। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। कोविड-19 के मामलों में कमी के बीच यात्रियों की संख्या में वृद्धि के चलते यह कदम उठाया गया है।

रेलवे ने कोलकाता स्टेशन पर भारत-बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय रेल यात्रियों के लिए दो अतिरिक्त टिकट काउंटर खोले हैं। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। कोविड-19 के मामलों में कमी के बीच यात्रियों की संख्या में वृद्धि के चलते यह कदम उठाया गया है। पूर्वी रेलवे के एक अधिकारी ने कहा कि मैत्री एक्सप्रेस, बंधन एक्सप्रेस और मिताली एक्सप्रेस से दोनों पड़ोसी देशों के बीच यात्रा करने वाले यात्री इन काउंटर का लाभ उठा सकते हैं, जो कोलकाता स्टेशन पर दो मौजूदा काउंटर के अतिरिक्त उपलब्ध कराए गए हैं।

इसे भी पढ़ें: कृषि मंत्री के साथ बैठक में विभिन्न मांगों को लेकर सहमति बनी, पंजाब के किसानों ने प्रदर्शन किया खत्म

उन्होंने कहा कि भारत-बांग्लादेश यात्रियों के लिए अब चार काउंटर उपलब्ध रहेंगे जो सप्ताह के कार्यदिवसों में सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक संचालित होंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़