बदला लेने के इरादे से मजदूर ने ठेकेदार पर पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग, हालत नाजुक

fire
common creative
नोएडा में मजदूर ने ठेकेदार पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी है।गांव में काम के दौरान 26 अगस्त को बिन्नी नामक मजदूर से उसका विवाद हो गया था। रिपोर्ट में ठेकेदार की पत्नी ने आरोप लगाया है कि इसी से क्रोधित होकर बिन्नी ने बदला लेने के इरादे से सुलेद्र पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

नोएडा (उप्र)। दनकौर क्षेत्र के नवादा गांव निवासी एक ठेकेदार पर उसके साथ काम करने वाले मजदूर ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। ठेकेदार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। दनकौर के थाना प्रभारी निरीक्षक राधा रमन सिंह ने बताया कि ठेकेदार सुलेद्र की पत्नी शशि ने दनकौर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका पति सुलेद्र मकान बनाने का काम करता है और ठेकेदार है।

इसे भी पढ़ें: सोनाली फोगाट हत्या मामले में अब तक 4 लोगों की हुई गिरफ्तारी, सुखविंदर और सुधीर को 10 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया

गांव में काम के दौरान 26 अगस्त को बिन्नी नामक मजदूर से उसका विवाद हो गया था। रिपोर्ट में ठेकेदार की पत्नी ने आरोप लगाया है कि इसी से क्रोधित होकर बिन्नी ने बदला लेने के इरादे से सुलेद्र पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। सिंह ने कहा कि अत्यंत गंभीर हालत में सुलेद्र को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस मामले में जांच कर रही है और आरोपी मजदूर की तलाश की जा रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़