ललितेश त्रिपाठी ने कांग्रेस से इस्तीफा देने की घोषणा की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 24, 2021   05:28
ललितेश त्रिपाठी ने कांग्रेस से इस्तीफा देने की घोषणा की
प्रतिरूप फोटो

ललितेश पति त्रिपाठी ने कहा कि पार्टी के लिए समर्पित कार्यकर्ताओं की अनदेखी की जा रही थी जिस वजह से उन्हें यह निर्णय लेना पड़ा।

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष ललितेश पति त्रिपाठी ने बृहस्पतिवार को कहा कि उन्होंने पार्टी के सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंनेट्विटर पर साझा किए गए वीडियो में यह घोषणा की।

इसमें पूर्व विधायक त्रिपाठी ने कहा, ‘‘जो कार्यकर्ता पार्टी के साथ लंबे समय से जुड़े थे, उनकी भावनाओं के चलते यह निर्णय मुझे लेना पड़ा। मैंने कांग्रेस के सारे पदों और प्राथमिकता सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।’’

इसे भी पढ़ें: सपा और बसपा ने अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों के लिए कुछ नहीं किया :ओवैसी

उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए समर्पित कार्यकर्ताओं की अनदेखी की जा रही थी जिस वजह से उन्हें यह निर्णय लेना पड़ा। त्रिपाठी ने कहा, ‘‘राहुल गांधी जी और प्रियंका गांधी जी का आभार प्रकट करता हूं कि उन्होंने कई प्रमुख जिम्मेदारियां दीं। उनका हमेशा आभारी रहूंगा।’’ उन्होंने कहा कि अपने समर्थकों से बातचीत के बाद आगे का फैसला करेंगे। वह उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत कमलापति त्रिपाठी के प्रपौत्र हैं।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश इकाई के लिए जारी अतिरिक्त पदाधिकारियों की सूची वापस ली





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।