तबियत खराब के चलते जेल में बंद लालू यादव की कोरोना वायरस की जांच करवायी गयी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 26, 2020   09:17
तबियत खराब के चलते जेल में बंद लालू यादव की कोरोना वायरस की जांच करवायी गयी

चारा घोटाला मामले में 14 वर्ष कैद की सजा पाने के बाद न्यायिक हिरासत में यहां रिम्स में भर्ती राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण जांच के लिए नमूना लिया गया जिसकी रिपोर्ट रविवार तक आने की संभावना है।

रांची। चारा घोटाला मामले में 14 वर्ष कैद की सजा पाने के बाद न्यायिक हिरासत में यहां रिम्स में भर्ती राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण जांच के लिए नमूना लिया गया जिसकी रिपोर्ट रविवार तक आने की संभावना है।

इसे भी पढ़ें: मांझी की मांग ने महागठबंधन की बढ़ाई मुश्किलें, आरजेडी को भी चेताया

राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान :रिम्सः में भर्ती लालू प्रसाद यादव के इलाज का प्रभार संभाल रहे चिकित्सक डा. उमेश प्रसाद ने कहा कि एहतियातन लालू प्रसाद यादव का भी कोरोना वायरस की जांच करने का आज निर्णय लिया गया। उन्होंने कहा कि फिलहाल उनमें किसी तरह के कोविड-19 के लक्षण नहीं पाये गये हैं। लालू यादव को चारा घोटाले के चार मामलों में अब तक सजा मिल चुकी है और उन्हें 14 वर्ष तक की कैद की सजा सुनायी जा चुकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...