झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 52 नये मामले सामने आए, संक्रमितों की संख्या 521 हुई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 30, 2020   10:00
झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 52 नये मामले सामने आए, संक्रमितों की संख्या 521 हुई

राज्य में 521 संक्रमितों में से 313 सिर्फ प्रवासी मजदूर हैं जो देश के विभिन्न भागों से राज्य में वापस अपने घरों को लौटे हैं। आज भी राज्य में संक्रमित पाये गये लोगों में अनेक सिर्फ प्रवासी मजदूर थे। राज्य के 521 संक्रमितों में से 216 अब तक ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं।

रांची। झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 52 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब 521 तक पहुंच गयी है जबकि गिरिडीह में इस बीमारी से संक्रमित एक व्यक्ति की मौत होने से मृतकों की संख्या बढ़कर पांच हो गयी है। स्वास्थ्य विभाग की आज जारी कोरोना वायरस रिपोर्ट के अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटें में कोरोना संक्रमितों के रिकॉर्ड 52 नये मामले सामने आये जिन्हें मिलाकर कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 521 तक पहुंच गयी। इससे पहले रांची में कोरोना वायरस से एक ही परिवार के दो लोगों की, कोडरमा में बाहर से आये एक श्रमिक की और बोकारो में एक बुजुर्ग की मौत हो चुकी है। 

इसे भी पढ़ें: झारखंड उच्च न्यायालय ने पहली बार बिना पेपर के कार्यवाही की

आज देर रात जारी रिपोर्ट के अनुसार राज्य में 521 संक्रमितों में से 313 सिर्फ प्रवासी मजदूर हैं जो देश के विभिन्न भागों से राज्य में वापस अपने घरों को लौटे हैं। आज भी राज्य में संक्रमित पाये गये लोगों में अनेक सिर्फ प्रवासी मजदूर थे। राज्य के 521 संक्रमितों में से 216 अब तक ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं जबकि आज गिरिडीह में हुई एक मौत को मिलाकर पांच संक्रमितों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा 300 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...