#LatestHindiNews देश दुनिया को प्रभावित करने वाली आज की सबसे बड़ी ख़बरें 16 May 2019

By अर्चना द्विवेदी | Publish Date: May 16 2019 5:43PM
#LatestHindiNews देश दुनिया को प्रभावित करने वाली आज की सबसे बड़ी ख़बरें 16 May 2019
Image Source: Google

प्रभासाक्षी की विशेष पेशकश दिनभर की बड़ी ख़बरों से सम्बंधित बुलेटिन में पेश हैं आज की बड़ी ख़बरें। हमारा यह नया प्रयास आपको कैसा लगा इसके बारे में अपनी प्रतिक्रियाएं हमें अवश्य भेजें।

PM मोदी बेशर्म, उठक-बैठक कर मांगे माफी: ममता बनर्जी

कोलकता हिंसा के बाद भाजपा और TMC के बीच जुबानी जंग जारी है। आज मथुरापुर में एक सभा को संबोधित करते हुए बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बेशर्म और झूठे हैं और इन्हें उठक-बैठक कर बंगाल की जनता से माफी मांगनी होगी। ममता ने भाजपा अध्यक्ष पर भी निशाना साधते हुए उन्हें गुंडा कहा। उन्होंने चुनाव आयोग को भाजपा का भाई बताया। ममता ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो मोदी और शाह को हम जेल भी भेजेंगे। 

प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को बताया देशभक्त, कहा- उन्हें आतंकी कहने वाले अपने गिरेबां में झांके

भोपाल से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने एक बार फिर भाजपा के लिए मुसीबत खड़े कर चुकी हैं। साध्वी ने आज के बयान में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताते हुए कहा कि वो देशभक्त थे और रहेंगे भी। उन्होंने कहा कि नाथूराम गोडसे को आतंकवादी कहने वाले लोग पहले अपने गिरेबां में झांके। साध्वी ने दावा किया कि ऐसे लोगों को इन चुनावों में जवाब मिल जाएगा।



मोदी का विपक्ष पर प्रहार, कहा- करारी हार देख पस्त हैं महामिलावटी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सपा—बसपा सहित विपक्ष पर निशाना साधते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि करारी हार देख कर ये तमाम महामिलावटी पूरी तरह पस्त हैं। उन्होंने कहा कि इन दलों ने  मोदी हटाओ  के नाम से अभियान शुरू किया था और बेंगलुरु में एक मंच पर एक दूसरे का हाथ पकड़कर फोटो खिंचवाई थी। उसके बाद जैसे ही प्रधानमंत्री पद की बात आई तो सब अपना-अपना दावा लेकर अपनी-अपनी ढफली बजाने लगे।

गोडसे को हिन्दू आतंकी बताने वाले कमल हासन पर फेंकी गई चप्पल

हिन्दू आतंकवाद पर नाथूराम गोडसे का नाम उछाले जाने से सुर्खियों में रहने वाले कमल हासन पर मदुरई के तिरुप्पारनकुंद्रम विधानसभा क्षेत्र में प्रचार के दौरान चप्पल फेंकी गई। पुलिस के पास दर्ज शिकायत में 10 लोगों के नाम शामिल हैं। जिसमें भाजपा कार्यकर्ता और दूसरे संगठन जैसे कि हनुमान सेना का नाम है।

पुलवामा में मारे गए तीन आतंकी, एक जवान भी शहीद



जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरूवार को हुई एक मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए और एक नागरिक की मौत हो गई जबकि इस दौरान एक जवान भी शहीद हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने पुलवामा के डेलीपुरा गांव में आतंकवादियों के होने की सूचना के बाद इलाके को घेर कर तलाशी अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि वहां छिपे आतंकवादियों ने तलाशी दल पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video