LG अनिल बैजल और CM केजरीवाल ने वाल्मीकि जयंती की दी शुभकामनाएं

CM Kejriwal
उपराज्यपाल ने सरदार पटेल की जयंती के अवसर पर राज निवास पर आयोजित एक समारोह मेंअधिकारियों को देश की एकता, अखंडता और सुरक्षा के प्रति समर्पण की शपथ दिलाई। बैजल ने ट्वीट किया, “सरदार पटेल भारत की प्रशासनिक व्यवस्था के निर्माता थे।

नयी दिल्ली। दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को लोगों को वाल्मीकि जयंती की शुभकामनाएं दीं और सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। केजरीवाल ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया, ‘‘मैं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि देता हूं।” उन्होंने लोगों को वाल्मीकि जयंती की भी शुभकामनाएं दीं और पटेल की जयंती पर उन्हें नमन किया। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में नयी रणनीति के तहत घरों में पृथक-वास में रहने वाले मरीजों की कड़ी निगरानी की जाएगी

उपराज्यपाल ने सरदार पटेल की जयंती के अवसर पर राज निवास पर आयोजित एक समारोह मेंअधिकारियों को देश की एकता, अखंडता और सुरक्षा के प्रति समर्पण की शपथ दिलाई। बैजल ने ट्वीट किया, “सरदार पटेल भारत की प्रशासनिक व्यवस्था के निर्माता थे। राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा के प्रति उनका समर्पण हमारे लिए प्रेरणास्रोत है।” स्वतंत्र भारत के प्रथम गृहमंत्री पटेल की जयंती को ‘राष्ट्रीय एकता दिवस’ के रूप में मनाया जाता है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़