उपराज्याल सिन्हा ने जम्मू-कश्मीर में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 2, 2022   17:55
उपराज्याल सिन्हा ने जम्मू-कश्मीर में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा की

कोविड-19 के 169 नए मामले आने के साथ अबतक केंद्र शासित प्रदेश में संक्रमित हुए मरीजों की संख्या बढ़कर 3,41,459 हो गई। वहीं, दो और मरीजों की मौत होने से महामारी में यहां जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 4,530 हो गई है।

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने रविवार को कोविड-19 कार्यबल और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ हुई उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की और केंद्र शासित प्रदेश में महामारी की स्थिति की समीक्षा की। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उल्लेखनीय है कि शनिवार को कोविड-19 के 169 नए मामले आने के साथ अबतक केंद्र शासित प्रदेश में संक्रमित हुए मरीजों की संख्या बढ़कर 3,41,459 हो गई। वहीं, दो और मरीजों की मौत होने से महामारी में यहां जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 4,530 हो गई है। 

इसे भी पढ़ें: सेना ने जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में घुसपैठिये को किया ढेर

अधिकारियों ने बताया कि सिन्हा ने यहां राजभवन में हुई बैठक की अध्यक्षता की और महामारी की संभावित तीसरी लहर के मद्देनजर सभी अस्पतालों में गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) और ऑक्सीजन युक्त बिस्तरों का ऑडिट करने सहित कई निर्देश दिए। उपराज्यपाल ने सिलसिलेवार ट्वीट कर बताया कि बैठक में कोविड-19 की स्थिति, ओमीक्रोन स्वरूप, 15 से 18 साल के किशोरों के टीकाकरण और चिकित्सा अवसंरचना की तैयारियों की समीक्षा की गई, जिसमें सभी जिलों के उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक मौजूद रहे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...