ओसामा की ही तरह मसूद की भी उल्टी गिनती शुरू हो गई: योगी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 14 2019 2:34PM
ओसामा की ही तरह मसूद की भी उल्टी गिनती शुरू हो गई: योगी
Image Source: Google

मुख्यमंत्री ने कहा कि अमेरिका द्वारा मारे गये आतंकवादी ओसामा बिन लादेन की ही तरह मसूद की भी उल्टी गिनती शुरू हो गई है। मोदी ने आंतरिक और बाह्य सुरक्षा के मामले में मिसाल कायम की है।

बलिया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कांग्रेस, सपा और बसपा पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि इन दलों की सहानुभूति आम जनता के साथ न होकर आतंकवादियों के साथ है। योगी ने एक चुनावी सभा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी सरकार में वर्ष 1947 से चली आ रही परिपाटी को बदल दिया है। पहली बार ऐसा हुआ है कि आतंकवादी मसूद अजहर के मुद्दे पर पाकिस्तान अलग-थलग पड़ गया और पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी रही। इससे पहले भारत के साथ केवल रूस ही नजर आता था। योगी ने कांग्रेस, सपा और बसपा पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि इनकी सहानुभूति आम जनता के साथ न होकर आतंकवादियों के साथ है।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: मायावती का BJP पर बड़ा हमला, बोलीं- RSS ने भी छोड़ दिया मोदी का साथ

मुख्यमंत्री ने कहा कि अमेरिका द्वारा मारे गये आतंकवादी ओसामा बिन लादेन की ही तरह मसूद की भी उल्टी गिनती शुरू हो गई है। मोदी ने आंतरिक और बाह्य सुरक्षा के मामले में मिसाल कायम की है। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के छह चरणों में मिले रुझानों से साबित हो गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रहे हैं। योगी ने कहा कि एक भी छुट्टी लिए बिना मोदी द्वारा 130 करोड़ लोगों की सेवा किए जाने का ही नतीजा है कि आज देश में केवल दो ही नारों की गूंज है कि ‘मोदी है तो मुमकिन है  और  फिर एक बार मोदी सरकार।  
मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कभी राम जन्मभूमि, संकटमोचन मंदिर, अयोध्या, वाराणसी तथा लखनऊ की कचहरियों और रामपुर के सीआरपीएफ कैम्प पर आतंकवादी हमले होते थे, लेकिन पिछले पांच वर्ष में ऐसा कोई हमला नहीं हुआ। उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की पिछली सपा और बसपा सरकारों के जमाने में बिजली से जनता को इसलिए वंचित रखा जाता था क्योंकि रात के अंधेरे में प्रदेश के संसाधनों पर डाका डाला जाता था। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story