शराब पीना आपको पड़ सकता है भारी! यूरिया मिला कर बेच रहा था तस्कर, हुआ गिरफ्तार

Liquor smugglers arrested
प्रतिरूप फोटो
नोएडा में एक शराब तस्कर गिरफ्तार किया है।थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने एक सूचना के आधार पर रघुवीर सिंह को सेक्टर 122 के पास से गिरफ्तार किया। उसके पास से पुलिस 48 पव्वा अंग्रेजी शराब बरामद की गई है।

नोएडा।  जिले की थाना फेस- 3 पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से 20 लीटर कच्ची शराब और पांच सौ ग्राम यूरिया बरामद किया है। थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक विवेक त्रिवेदी ने शुक्रवार को बताया कि बीती रात को गश्त पर निकली थाना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर बहलोलपुर निवासी सत्ते यादव को गिरफ्तार किया।

इसे भी पढ़ें: नोएडा में आपसी कलह के चलते पति ने पत्नी और खुद को लगायी आग

उन्होंने बताया कि सत्ते यादव के पास से पुलिस ने 20 लीटर कच्ची शराब तथा 500 ग्राम यूरिया बरामद किया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह कच्ची शराब में यूरिया मिलाकर बेचता था। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने एक सूचना के आधार पर रघुवीर सिंह को सेक्टर 122 के पास से गिरफ्तार किया। उसके पास से पुलिस 48 पव्वा अंग्रेजी शराब बरामद की गई है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़