बॉयफ्रेंड ने शादी करने से किया मना तो गुस्से में गर्लफ्रेंड ने उस्तरे से काट दिया गला, लाश को सूटकेस में भरकर ले जा रही थी तभी...

murder
Prabhasakshi
निधि अविनाश । Aug 09, 2022 1:18PM
आरोपी महिला प्रीति ने अपने पति दीपक यादव को छोड़ दिया था और 4 सालों से अपने प्रेमी फिरोज के साथ लिव-इन में रह रही थी। वहीं उत्तर प्रदेश के संभाल इलाके का रहने वाला फिरोज दिल्ली में काम करता था।

गाजियाबाद से बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है जहां 4 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाली प्रेमिका ने अपने प्रेमी की हत्या कर दी। महिला का नाम प्रीति बताया जा रहा है वहीं प्रेमी का नाम फिरोज था। बताया जा रहा है कि फिरोज ने प्रीति से शादी करने से इनकार कर दिया था जिसके बाद दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ। लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गई कि गुस्से में प्रीति ने फिरोज की गर्दन उस्तरे से काट दिया। हत्या के बाद प्रीति ने लाश को 24 घंटे तक फ्लैट में ही छिपाकर रखा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

इसे भी पढ़ें: न्यायाधीश के हत्यारों को मृत्युपर्यन्त आजीवन कारावास की सजा

आरोपी महिला प्रीति ने अपने पति दीपक यादव को छोड़ दिया था और 4 सालों से अपने प्रेमी फिरोज के साथ लिव-इन में रह रही थी। वहीं उत्तर प्रदेश के संभाल इलाके का रहने वाला फिरोज दिल्ली में काम करता था। कई दिनों से प्रीति अपने प्रेमी फिरोज पर शादी का दबाव बना रही थी लेकिन फिरोज ने प्रीति से शादी करने से इनकार कर दिया और कहा कि जो अपने पति का नहीं हो पाया वो मेरी क्या होगी। ये सुनने के बाद प्रीति काफी भड़क गई और पास रखे उस्तरे से फिरोज का गला काट दिया। इसके बाद प्रीति ने फिरोज के शव को एक बड़े से ट्रॉली बैग में डाल दिया और लाश को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। अगली रात जैसे ही प्रीति लाश वाली बैग को ठिकाने लगाने लगी तभी घर से कुछ दुरी पर गश्त लगा रही पुलिस ने प्रीति को रोक लिया।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान: आत्महत्या के 30 घंटे बाद साधु का शव पेड़ से नीचे उतारा गया

पुलिस ने जब प्रीति से पूछताछ की तो उन्हें उसपर थोड़ शक हुआ और बैग खुलवाया। पुलिसकर्मियों ने जब बैग खोला तो वह काफी दंग रह गए। सख्ती से पूछताछ होने पर प्रीति ने अपना जुर्म कबूल लिया और पूरी घटना पुलिस को बताई। पुलिस ने प्रीति को गरिफ्तार कर लिया है और कत्ल में इस्तेमाल होने वाले अस्तुरे को भी बरामद कर लिया है। बता दें कि फिरोज हेयर ड्रेसर था और वह अपने घर पर हेयर कटिंग का सामान भी रखता था। पुलिस को दिए बयान में प्रीति ने बताया कि "मैं ज्यादा दिन तक लिव-इन में नहीं रहना चाहती थी। फिरोज से बार-बार शादी करने के लिए कह रही थी। शनिवार रात भी इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। फिरोज ने मुझसे कहा कि तू चालू औरत है। तू अपने पति की नहीं हुई तो मेरी क्या होगी। इसी बात पर मुझे गुस्सा आ गया। घर के अंदर उस्तरे फिरोज का गला काट दिया।”

अन्य न्यूज़