हाई अलर्ट के बीच पुलवामा में शौकत अहमद समेत 2 आतंकी ढेर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 18 2019 8:55AM
हाई अलर्ट के बीच पुलवामा में शौकत अहमद समेत 2 आतंकी ढेर
Image Source: Google

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में अंवतीपोरा के पंजगाम क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया गया।

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच शनिवार सुबह मुठभेड़ हुई। इस दौरान 2 आतंकवादी ढेर हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में अंवतीपोरा के पंजगाम क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया गया। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों के जवान जब आतंकवादियों की तलाश कर रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलाईं, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुंहतोड़ जवाब दिया। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में दो मुठभेड़ों में 6 आतंकवादी ढेर, एक जवान समेत 2 की मौत

अवंतीपोरा के पंजगाम गांव में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की 130 बटालियन, 55 आरआर और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप पर गोलियां चलाई। जिसका जवाब देते हुए सुरक्षाबलों ने दो आतंकी ढेर कर दिए। ढेर हुए आतंकियों में का नाम शौकत अहमद बताया जा रहा है। वहीं, अवंतीपोरा के अलावा अनंतनाग में भी एनकाउंटर जारी है। उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर के कुछ इलाकों में एक बार फिर से आतंकी हमले की जानकारी मिलने के बाद हाई अलर्ट पर रखा गया है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video