मणिपुर में 15 जुलाई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, एक जुलाई से लागू होंगे ये प्रतिबंध

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2020   07:33
मणिपुर में 15 जुलाई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, एक जुलाई से लागू होंगे ये प्रतिबंध

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने यह भी घोषणा की कि अंतर-जिला बस सेवा का संचालन एक से 15 जुलाई के बीच जारी रहेगा और इस दौरान कोविड-19 से संबंधित सभी सुरक्षा दिशा-निर्देशों का पालन करना होगा।

इम्फाल। मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने कहा कि उनकी सरकार ने जारी लॉकडाउन को और 15 दिन के लिए बढ़ाने का निर्णय लिया है। इसे एक से 15 जुलाई तक बढ़ाया गया है। राज्य में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 1,092 मामले सामने आ चुके हैं। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया आरोप, कहा- मणिपुर में सत्ता बचाने के लिए किया गया जांच एजेंसी का दुरुपयोग

आगामी 30 जून को लॉकडाउन हटाए जाने की संभावना जतायी जा रही थी। सिंह ने यह भी घोषणा की कि अंतर-जिला बस सेवा का संचालन एक से 15 जुलाई के बीच जारी रहेगा और इस दौरान कोविड-19 से संबंधित सभी सुरक्षा दिशा-निर्देशों का पालन करना होगा। हालांकि, इस दौरान अन्य किसी सार्वजनिक परिवहन के संचालन की अनुमति नहीं रहेगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।