लोकसभा चुनाव ‘न्यू इंडिया’ के चयन के लिए: नरेन्द्र मोदी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 13 2019 6:05PM
लोकसभा चुनाव ‘न्यू इंडिया’ के चयन के लिए: नरेन्द्र मोदी
Image Source: Google

प्रधानमंत्री ने यहां एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि देश ने उसे 20वीं शताब्दी में एक अवसर दिया था किंतु उसने इसे एक परिवार को सौंप कर अवसर को गंवा दिया।

मेंगलुरू। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा कि लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री या किसी सरकार के चुनाव के लिए नहीं बल्कि 21वीं शताब्दी में ‘‘न्यू इंडिया (नया भारत)’’ कैसा हो, इसके लिए हैं। 

प्रधानमंत्री ने यहां एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि देश ने उसे 20वीं शताब्दी में एक अवसर दिया था किंतु उसने इसे एक परिवार को सौंप कर अवसर को गंवा दिया। कर्नाटक की कांग्रेस-जदएस सरकार को आड़े हाथ लेते हुए मोदी ने कहा कि दोनों सत्तारूढ़ भागीदारों के लिए प्रेरणा ‘‘परिवारवाद’’ है जबकि भाजपा के लिए यह ‘‘राष्ट्रवाद’’ है। 
 
उन्होंने राज्य की कांग्रेस-जदएस सरकार को किसानों का ‘शत्रु’ करार दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि केन्द्र की किसानों के खाते में छह हजार रूपये प्रतिवर्ष डालने की योजना के लाभार्थियों की सूची सौंपने में राज्य सरकार विफल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ‘महामिलावट’ संस्कृति से केवल परम्पराएं नष्ट हुई हैं बल्कि रक्षा एवं अर्थव्यवस्था भी कमजोर हुई है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video