लोकसभा अध्यक्ष बिरला 11 से 13 मई तक अरूणाचल प्रदेश का दौरा करेंगे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 10, 2022   17:45
लोकसभा अध्यक्ष बिरला 11 से 13 मई तक अरूणाचल प्रदेश का दौरा करेंगे
ani

लोकसभा ओम बिरला 11 से 13 मई तक अरुणाचल प्रदेश की यात्रा करेंगे जहां वे प्रदेश विधानसभा में राष्ट्रमंडल संसदीय संघ के एक सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे। लोकसभा सचिवालय ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

नयी दिल्ली। लोकसभा ओम बिरला 11 से 13 मई तक अरुणाचल प्रदेश की यात्रा करेंगे जहां वे प्रदेश विधानसभा में राष्ट्रमंडल संसदीय संघ के एक सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे। लोकसभा सचिवालय ने मंगलवार को यह जानकारी दी। लोकसभा सचिवालय के बयान के अनुसार, अपनी यात्रा के दौरान बिरला 12 मई को प्रदेश विधान सभा में आयोजित होने वाले भारत क्षेत्र राष्ट्रमंडल संसदीय संघ सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे बिरला का इस सम्मलेन को संबोधित करने का कार्यक्रम भी है।

इसे भी पढ़ें: जे पी नड्डा ने उपद्रव की घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत पर निशाना साधा

बयान के अनुसार, इस कार्यक्रम में राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश, अरुणाचल प्रदेश विधान सभा के अध्यक्ष पासंग दोरजी सोना, अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू आदि शामिल होंगे। इस अवसर पर बिरला अरुणाचल प्रदेश विधान सभा के अत्याधुनिक संग्रहालय की पट्टिका का उद्घाटन करेंगे। वे विधान सभा परिसर में विधान सभा पुस्तकालय व प्रदर्शनी और जवाहरलाल नेहरू राज्य संग्रहालय का भी दौरा करेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।